बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP में शामिल होने के बाद ससुर मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेने पहुंची अपर्णा यादव, जानिए कैसा रहा सपा के सरंक्षक का रिएक्शन

BJP में शामिल होने के बाद ससुर मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेने पहुंची अपर्णा यादव, जानिए कैसा रहा सपा के सरंक्षक का रिएक्शन

LUCKNOW : एक तरफ राजनीति, एक तरफ संस्कार। यूपी की राजनीति में एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। जहां समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा के साथ जानेवाली अपर्णा यादव (Aparna Yadav) अपने ससुर व सपा के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव से नए सियासी सफर से पहले आशीर्वाद लेने पहुंची। इस दौरान मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav)  ने भी उन्हें निराश नहीं किया और हाथ उठाकर अपनी बहू को आशीर्वाद दिया। ससुर द्वारा आशीर्वाद देने की यह तस्वीर खुद अपर्णा यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

मुलायम सिंह से आशीर्वाद लेने पहुंची अपर्णा यादव

अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि  भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी का आशीर्वाद लिया। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि था वे मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेकर आई हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान अपर्णा ने कहा कि वह परिवार से विमुख नहीं हैं. सभी बड़ों का आशीर्वाद है।

राष्ट्र को दी प्राथमिकता

भाजपा में आने के बाद अपर्णा यादव ने कहा था कि मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहीं हूं. राष्ट्र मेरे लिए सबसे पहले है. मैं अब राष्ट्र की अराधना करने निकली हूं,. वहीं अपर्णा के भाजपा में शामिल होने पर उन्हें बधाई देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी ने उन्हें समझाने का प्रयास बहुत किया था. अखिलेश ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हमारी समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है।

Suggested News