पटना में युवक की हत्या कर बदमाशों ने शव को गड्ढे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

पटना में युवक की हत्या कर बदमाशों ने शव को गड्ढे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से मसौढ़ी में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने 22 वर्षीय एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। मामला मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन घाट हाल्ट के पास की है। जहां 22 वर्षीय एक युवक की बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया। ग्रामीणों ने जब युवक का शव गड्ढे में देखा तो तुरंत इस बात की सूचना पुनपुन पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतक की पहचान जानीपुर थाना क्षेत्र के अथपा गांव निवासी जय किशन साहू के पुत्र के रूप में हुई है। पूरे मामले में मृतक के पिता ने पुनपुन बाजार के ही गुड्डू कुमार के खिलाफ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही चार अज्ञात लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आरोप लगाया गया है कि मृतक के साथ पुनपुन बाजार के मंटू कुमार से किसी बात के लिए बीते सप्ताह गाली गलौज और मारपीट हुई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पुनपुन बाजार में ही अपनी नानी के घर पर रहता था। शुक्रवार की देर शाम वह घर से किसी काम से निकला था। रात तक घर वापस नहीं पहुंचने पर परिजनों को उसकी चिंता हुई। जिसके बाद काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं चला। 

शनिवार को जब ग्रामीणों ने पानी भरे गड्ढे में युवक का शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुनपुन पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव की पहचान की गई। पूरे मामले में पुनपुन थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष श्याम सिंह ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News