बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की हत्या कर शव को जलाया, गांववालों को हार्ट अटैक बताकर दिया देता रखा धोखा, इस तरह खुला कत्ल का राज

पिता की हत्या कर शव को जलाया, गांववालों को हार्ट अटैक बताकर दिया देता रखा धोखा, इस तरह खुला कत्ल का राज

ARWAL : बिहार के अरवल जिले में आपसी विवाद में एक बेटे ने पिता की ही पीट-पीटकर हत्या कर दी। बाद में आनन फानन में गांववालों की मदद से उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान उसने गांव वालों को बताया कि पिता की मौत हार्ट अटैक से हुई है। ऐसे में किसी ने भी शक नहीं किया। हत्या से राज तब खुला,  जब आरोपी की पत्नी और बड़े भाई थाने पहुंचकर पूरी वारदात  के बारे में बताया। जिसके बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना जिले के मेहंदिया थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव की है। पुलिस ने मृतक  की पहचान नन्हक चौधरी के रूप में की है। वहीं आरोपी बेटे का नाम सुकेश चौधरी बताया गया है। मामले में मृतक के बड़े बेटे ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को घर में आपसी विवाद में सुकेश चौधरी ने अपने पिता नन्हक चौधरी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर की महिलाओं ने बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन आरोपित ने किसी की नहीं सुनी। 

बेटे ने बताया कि छोटे भाई सुकेश ने ग्रामीणों को यह जानकारी दी कि हृदयगति रुकने से उसके पिता की अचानक मौत हो गई है। उसकी बात मानकर गांव वाले आननफानन गांव में ही शव को जला दिया। शव जलाकर आरोपित घर में आकर आराम फरमा रहा था।

आरोपी को किया गिरफ्तार

शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची, लेकिन तबतक शव जलाया जा चुका था। पुलिस ने घर में आराम फरमा रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पत्नी ने भी थाने पहुंचकर अपने ससुर की हत्या किए जाने की बात पुलिस को बताई। 

मामले में एसपी राजेंद्र कुमार भील ने कहा कि आपसी विवाद में बेटे ने बाप की हत्या की हत्या कर दी है। मामले में आरोपित सुकेश चौधरी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर उससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Suggested News