बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री पद जाने के बाद मुकेश सहनी आए सामने, सीएम नीतीश व NDA पर कह दी बड़ी बात

मंत्री पद जाने के बाद मुकेश सहनी आए सामने, सीएम नीतीश व NDA पर कह दी बड़ी बात

पटना. नीतीश सरकार में मंत्री पद से हटाने के बाद पहली बार मुकेश सहनी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने अपने फेसबुक के जरिये बिहार की जनत और एनडीए के सहयोगी दल व सीएम नीतीश कुमार के प्रति अभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि 16 महनी ने 13 करोड़ जनता की सेवा करने की कोशिश की। इस दौरान सभी जाती धर्म के लोगों के लिए काम किया।

फेसबुक पर मुकेश सहनी का पोस्ट

'मेरे सोलह महीने के मंत्री कार्यकाल में मैंने राज्य के तेरह करोड़ जनता की सेवा करने का कोशिश किया, सभी जाती धर्म के लोगों के लिए काम किया। बिहार के भविष्य के लिए पशुपालन एवं मत्स्य क्षेत्र में कुछ निर्णायक कार्य को गति प्रदान किया। बिहार की समस्त जनता, NDA के सभी सहयोगी दल एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को मुझे यह अवसर देने के लिए आभार।' मैं निषाद समाज को SC/ST आरक्षण, अतिपिछड़ा समाज के आरक्षण को 15% बढ़ाने एवं बिहार और बिहारियों के सम्मान और सम्पूर्ण विकास के लड़ाई के लिए समर्पित हूं।'

मुकेश सहनी को मंत्री पद से हटाने के लिए सीएम नीतीश ने राज्यपाल को रविवार को चिट्ठी लिखी थी। मुकेश सहनी के तीन विधायक भाजपा में शामिल होने के बाद से ही उन्हें मत्री पद से हटाने की अटकलें चल रही थी। नीतीश चाह रहे थे कि मुकेश सहनी स्वयं इस्तीफा दे दें, लेकिन मुकेश सहनी द्वारा इस्तीफा नहीं देने पर नीतीश सरकार ने बर्खास्त का फैसला लिया। इसके लिए सीएम नीतीश ने राज्यपाल को पत्र लिखा। मुकेश सहनी नीतीश सरकार में पशुपाल एवं मत्स्य मंत्रालय के मंत्री थे।



Suggested News