बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला परिषद का चुनाव हारने के बाद जदयू विधायक की पत्नी लड़ेंगी मेयर का चुनाव, बोले- 'घर में बैठकर क्या करेगी, शहर का हवा-पानी ले'

जिला परिषद का चुनाव हारने के बाद जदयू विधायक की पत्नी लड़ेंगी मेयर का चुनाव, बोले- 'घर में बैठकर क्या करेगी, शहर का हवा-पानी ले'

भागलपुर. बिहार में नगर निकाय के चुनाव का अभी ऐलान भी नहीं हुआ है। लेकिन गोपालपुर से जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने घोषणा कर दी है कि उनकी पत्नी मेयर का चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि लोगों का साथ मिला तो यह चुनाव उनकी पत्नी अवश्य जीतेंगी। मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह घर पर बैठकर क्या करेगी। घर में बैठने से बेहतर है शहर का हवा-पानी ले। बता दें कि उनकी पत्नी जिला परिषद का चुनाव हार चुकी है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मयेर के चुनाव में भागलपुर की सीट महिलाओं के लिए आरक्षित हो या नहीं हो, लेकिन उनकी पत्नी मेयर का चुनाव लेड़ेंगी। साथ ही उन्होंने अपने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब यह न्यूज सुनेंगे तो लोगों के होश उड़ जाएंगे। जदयू विधायक ये बात भागलपुर डीएम से मिलने के बाद कही। वे डीएम सुब्रत कुमार सेन से मिलने पहुंचे थे।

बता दें कि बिहार में पिछले साल त्री स्तरीय पंचायती राज के चुनाव में गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी जिला परिषद का चुनाव लड़ी थी। इनमें उन्हों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। उनके प्रतिद्वंदी विपिन कुमार ने सविता देवी को साढ़े तीन हरार से ज्यादा वोटों से हराया था। अब गोपाल मंडल अपनी पत्नी सविता देवी को मेयर का चुनाव लड़ाने का फैसला लिया है।

Suggested News