बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव मैरेज के बाद पति ने की पुलिस से शिकायत - पत्नी हर दिन करती है नए नई डिमांड, खत्म हो जाती है सारी तनख्वाह, करती है मारपीट

लव मैरेज के बाद पति ने की पुलिस से शिकायत - पत्नी हर दिन करती है नए नई डिमांड, खत्म हो जाती है सारी तनख्वाह, करती है मारपीट

DESK : आज के युवाओं में प्रेम विवाह का प्रचलन तेजी से बढ़ा है। लेकिन कभी कभी प्रेम विवाह करने की जल्दबाजी परेशानी की बड़ी वजह बन जाती है।  जैसा कि मेरठ जिले के एक युवक को उठाना पड़ी है। यहां युवक ने प्रेम विवाह करने के बाद पत्नी से अपनी जान बचाने के लिए पुलिस के पास गुहार लगाई है। उसने बताया कि पत्नी हर दिन नए डिमांड करती है, पूरा नहीं करने पर पिटाई करने लगती है। 

मामला जिले के बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव करीमपुर से जुड़ा है। जहां रहनेवाले दिनेश ने बताया कि  उसने कुछ समय पहले बिजनौर निवासी युवती से लवमैरिज की थी। आरोप है उसकी मांग पर घर में कूलर, पंखा, फ्रिज आदि सामान ले लिया लेकिन फिर भी वह नित नए सामान की मांग करती रहती है। 

खत्म हो जाती है सारी तनख्वाह

दिनेश ने बताया कि पत्नी की डिमांड पूरी करने में महीने की पूरी तनख्वा खत्म हो जाती है। जब उसकी मांगों करता हूं तो वह उसके साथ मारपीट करती है। उक्त मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News