बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

62 हज़ार रूपये की खरीदारी के बाद शख्स ने हथियार का दिखाया धौंस, दुकानदारों ने की जमकर पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

62 हज़ार रूपये की खरीदारी के बाद शख्स ने हथियार का दिखाया धौंस, दुकानदारों ने की जमकर पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में भीड़भाड़ वाले बाजार में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से दहशत का माहौल बना है। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया है। वहीँ पुलिस ने आरोपियों से पिस्टल भी जब्त किया है। मामला नगर थाना क्षेत्र के मिर्च मंडी का बताया जा रहा है। हथियार लेकर आए शख्स को स्थानीय दुकानदार ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दिया। बताया जा रहा है की स्थानीय दुकानदार और ग्राहक से समान को लेकर विवाद हुआ था।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंकज मार्केट के समीप स्थित मिरचाई मंडी में एक शख्स ने किराना दुकान में किराने का 62000 रुपये का सामान निकलवाया और जब पैसा मांगा गया तब तक शख्स ने कहा उधार दे दो। इसी बीच शख्स ने दुकानदार को पिस्टल दिखाकर खौफ एवं डर पैदा करना चाहा। 

लोगों ने होशियारी से शख्स को पकड़ना चाहा तो उसने फायरिंग भी कर दिया। इसी बीच स्थानीय लोगों ने घेरकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय नगर थाना की पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया और पूछताछ एवं आगे की कार्रवाई के लिए नगर थाने ले गयी।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News