नाथनगर, बेलहर के बाद अब राजद ने सिमरी बख्तियारपुर सीट पर दिया अपना प्रत्याशी, क्या उपचुनाव में ही टूट गया महागठबंधन ?

नाथनगर, बेलहर के बाद अब राजद ने सिमरी बख्तियारपुर सीट पर दिया अपना प्रत्याशी, क्या उपचुनाव में ही टूट गया महागठबंधन ?

PATAN : इस वक्त की एक बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से सामने आ रही है। जहां नाथनगर और बेलहर के बाद अब सिमरी बख्तियारपुर सीट से राजद ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। 

वहीं बताया जा रहा है कि राजद विधान सभा के चार सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव में चौथे सीट पर भी अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी जिसके नाम की घोषणा आज शाम तक कर दी जायेगी। 

बता दें कि बिहार में चार विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है। राजद ने अबतक तीन सीटों नाथनगर से राबिया, बेलहर से रामदेव और सिमरी बख्तियारपुर से जफर आलम के नाम की घोषणा कर दी है। 

राजद द्वारा चारो के चारो सीटों पर अपना प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि क्या उपचुनाव में ही महागठबंधन बिखर गया है। राजद के इस घोषणा के बाद महागठबंधन में शामिल दल अब क्या करेंगे। उनका रुख क्या होगा। गौरतलब है कि महागठबंधन में शामिल हम पार्टी की सुप्रीमो जीतन राम मांझी पहले ही एक सीट पर अपना प्रत्याशी खड़ा करने की बात कर चुके है। उन्होंने चुनाव घोषणा के साथ ही कहा था कि वैसे तो वे दो सीटों पर चुनाव लड़ना चाहते है। लेकिन एक सीट पर तो अवश्य ही चुनाव लड़ेगें। 

मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News