बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

“नोटबंदी से लालू प्रसाद की तिजोरी में रखे बेहिसाब रुपये बन गये थे कागज के टुकड़े”

 “नोटबंदी से लालू प्रसाद की तिजोरी में रखे बेहिसाब रुपये बन गये थे कागज के टुकड़े”

PATNA :  बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने नोटबंदी और पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले के आधार पर राजद पर सियासी हमला बोला है।

लालू प्रसाद की तिजोरी में पड़े रुपये बन गये थे कागज के टुकड़े

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया है कि कई नेता नोटबंदी के नतीजों पर देश को गुमराह  कर रहे हैं। नोटबंदी से वैसे लोगों की कमर टूट गयी थी जिन्होंने बेहिसाब रुपये जमा कर रखे थे। नोटबंदी की वजह से लालू प्रसाद, मायावती, ममता बनर्जी, गांधी परिवार के साथ साथ नक्सलियों और आतंकवादियों की तिजोरी में रखे अरबों रुपये कागज के के टुकड़े बन गये थे। अब ऐसे लोग देश को गुमराह करने वाली बातें कर रहे हैं। इससे भारत की अर्थव्यवस्था पहले से ज्यादा मजबूत और पारदर्शी हुई है।

तेजस्वी, राबड़ी देवी बरी नहीं हुए हैं, फिर इतनी खुशी क्यों ?

सुशील कुमार मोदी ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के फैसले के आधार पर राजद को नसीहत दी है। उन्होंने ट्वीट किया है, रेलवे के होटल के बदले करोड़ों रुपये की जमीन फर्जी कंपनियों के जरिये लेने के मामले में अदालत ने न कोई फैसला सुनाया है, न किसी को राहत दी है और न ही किसी को ट्रायल से मुक्त किया है। निजी मुचलके पर राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को जमानत मिलने से राजद के लोग इतने खुश हैं, जैसे उनके नेता स मामले से बरी हो गए हों। अब वे कम से कम कोर्ट के फैसले पर कोई जातिवादी टिप्पणी तो नहीं करेंगे। 

Suggested News