BREAKING NEWS : पटना के बाद बिहार के इस शहर में हुई एटीएम मशीन की चोरी, इस बार एसबीआई को बनाया निशाना

BREAKING NEWS : पटना के बाद बिहार के इस शहर में हुई एटीएम मशीन की चोरी, इस बार एसबीआई को बनाया निशाना

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है ।पुलिस को धत्ता दिखाते हुए चोर ने कैस सहित एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए।सूचना पर पुलिस पहुच सीसीटीवी फुटेज,आसपास के लोगो व गार्ड से पूछताछ कर करवाई में जुटी है।घटना कोटवा थाना क्षेत्र के बाजार के पास की बतायी जा रही है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कोटवा ब्रांच के गेट से एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर। पुलिस जांच में जुटी है।

एटीएम चोरी की घटना की सूचना पर पहुंचे मोतिहारी रीजनल कार्यालय के वरीय प्रबंधक जितेंद्र प्रसाद बताया कि कल शाम में एटीएम में 35 लाख 77 हजार रुपये रखे गए थे। इन रुपयों में कितने रुपये ग्राहकों ने निकाला है, इसका हिसाब मिलाया जा रहा है उसके बाद स्पस्ट होगा कि कितने रुपये चोर एटीएम के साथ ले गए है। वही सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद मोतिहारी सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि एक स्कॉर्पियो पर सवार पांच चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू किया गया है। साथ ही डीएसपी ने बताया कि चोरों ने करीब डेढ़ घंटे में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान गश्ती दल नही आई है। बैक होने के बाद भी इतनी देर गश्ती दल क्यो नही आयी इसकी जांच किया जा रहा है। जांच में दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई किया जाएगा। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज व गार्ड व आमलोगों को पूछताछ में जुटी है ।


पीएनबी में भी किया प्रयास

वहीं पहाडपुर थाना क्षेत्र के सटहा में पीएनबी  शाखा के पास लगे एटीएम मशीन को काटने का असफल प्रयास चोरों द्वारा किया गया। लेकिन आसपास के लोगो व पुलिस गश्ती टीम पहुचने से चोर एटीएम मशीन काटने में असफल रहे।

पटना में एक माह पहले हुई थी ऐसी घटना

एटीएम मशीन की चोरी की ऐसी ही एक घटना एक माह पहले पटना में भी हुई थी,जब चोरों ने फुलवारी शरीफ स्थित एक प्राइवेट बैंक के एटीएम से पूरी मशीन ही चोरी कर ली थी। बाद में यह मशीन औरंगाबाद के दाउदनगर से जली हुई हालत में बरामद किया गया था। अब ऐसी घटना मोतिहारी मे भी हो गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News