पटना के बाद अब बेगूसराय में सभी स्कूल बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

पटना के बाद अब बेगूसराय में सभी स्कूल बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

BEGUSARAI :  जिले में हो रही भारी बारिश की वजह से सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। जिले के डीएम ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। 

जिलाधिकारी द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि मौसम विभाग के सूचनानुसार जिले के आसपास के क्षेत्रों में भारी भारी होगी। मौसम विभाग के इस सूचना को देखते हुए जिले के सभी सरकारी और निजि स्कूलों 29 और 30 को पठन-पाठन का कार्य स्थगित रहेगा।  

गौरतलब है कि बिहार के सभी जिलों में लगातार भारी बारिश हो रही है। बेगूसराय में भी पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश जारी है। जिसकी वजह से जिले में हालात काफी खराब है। शहर के कई मोहल्ले जलमग्न हो गए हैं, कई इलाकों में 3 फुट से लेकर के 6 फुट तक पानी भर आया है. प्रशासन के द्वारा लगातार राहत कार्य चलाया जा रहा है लेकिन वह भी पर्याप्त नहीं हो पा रहा है

इसी बीच आज मौसम विभाग के द्वारा जारी किये गए रेड अलर्ट में बताया गया है कि बिहार के लिये 48 घण्टे काफी भारी हैं और इसी तरह से बारिश होने की संभावना है।जिसेक बाद बेगूसराय डीएम ने सभी सरकारी और प्राईवेट स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

बताते चलें कि राजधानी पटना में लगातार हो रही बारिश से हालात काफी खराब है। पूरा शहर जलमग्न हो गया है। जिसके बाद पटना डीएम ने यहां सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद रखने का आदेश जारी किया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News