बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA के सहयोगी दलों ने बनाई PM मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम से दूरी, किया बहिष्कार

NDA के सहयोगी दलों ने बनाई PM मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम से दूरी, किया बहिष्कार

LUCKNOW : आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए अब सहयोगी दलों ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एनडीए में शामिल अपना दल और सुहेलदेव समाज पार्टी ने पीएम मोदी के गाजीपुर कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। माना जा रहा है सहयोगी दल लोकसभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर दावेदारी को लेकर दबाव की रणनीति पर चल रहे हैं। 

बता दें कि शनिवार को गाजीपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में योगी आदित्यनाथ सरकार में वरिष्ठ मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। इसके बाद अब अपना दल कोटे से मोदी कैबिनेट में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकलीं अनुप्रिया शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट से ही वापस लौट आईं और कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर के सरकारी विज्ञापन में अनुप्रिया पटेल का नाम नहीं है, जिसके चलते अनुप्रिया ने नाराजगी जाहिर की है, जिसके बाद अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा केंद्रीय नेतृत्व से बात होने तक अपना दल का कोई भी प्रतिनिधि कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेगा। बता दें कि हाल ही में अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा था कि प्रदेश सरकार हमेशा ही अपना दल के नेताओं की उपेक्षा करती रही है। इसलिए अब केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया भाजपा के किसी भी सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी।


Suggested News