सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करनेवाला आरोपी नेपाल भागने की कर रहा था तैयारी, बॉर्डर पर धराया

सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करनेवाला आरोपी नेपाल भागने की कर रहा था तैयारी, बॉर्डर पर धराया

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी को घोड़ासहन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वारदात के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए नेपाल भागने की तैयारी कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को भारत नेपाल की सीमा से उसे गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार आरोपी की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के कसवा लौखान गांव शंकर राय के रूप में की गई । पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

गौरतलब है कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 सितबंर की रात पड़ोस की घर टीबी देखने गई एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ 5 बच्चे के पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिया था। हत्या के बाद शव को बांस के खम्भा में टांग दिया था ।सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया था।वही मृतक लड़की के मा के बयान पर पड़ोसी शंकर राय पर घोड़ासहन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। घटना के बाद से पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी में जुटी थी ।

पुलिस दबिश को देखते हुए मंगलवार की शाम नेपाल भागने की तैयारी में जुटा था। लेकिन पुलिस को उसकी जानकारी मिल गई, जिसके बाद नाटकीय ढंग से नेपाल बॉडर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार आरोपी कर कार्रवाई में जुटी है ।


Find Us on Facebook

Trending News