तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने से इंकार के बाद जीतनराम मांझी ने प्रस्तावित प्रेस कांफ्रेंस किया रद्द, जानिए वजह....

तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानने से इंकार के बाद जीतनराम मांझी ने प्रस्तावित प्रेस कांफ्रेंस किया रद्द, जानिए वजह....

PATNA : तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता मानने से कार किए जाने के बाद जीतनराम मांझी ने अपना प्रस्तावित प्रेस कांफ्रेंस स्थगित कर दिया है। मांझी की तरफ से यह सूचना दी गई है कि अब वे प्रेस कांफ्रेंस नहीं करेंगे।

बताया जाता है कि आज सुबह मांझी ने यह कह कर सनसनी फैला दी थी कि तेजस्वी यादव राजद के नेता हैं न कि महागठबंधन के। उन्हेने आगे कहा था कि 2020 में महागठबंधन का नेता अभी तय नही हुआ है। महागठबंधन के लोग बैठ कर अपना नेता तय करेंगे।

मांझी ने आगे कहा था कि राजद ने अपनी बात कही है। उसके बाद हम सब मिल बैठ कर अपना नेता चुनेंगे। जीतन राम मांझी ने कहा कि हंमलोग हार की समीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2020 की तैयारी हम अभी से शुरू करें इसको लेकर महागठबंधन को काम करने की जरूरत है। 

हालांकि उन्होंने कहा कि चुनाव के पूर्व महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव थे, लेकिन अब आगे तय होगा कि 2020 का विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाए।

आपको बता दें कि जीतनराम मांझी ने आज अपने आवास पर पार्टी की हार को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई थी।बैठक में हार के कारणों की समीक्षा की गई।समीक्षा के बाद राष्ट्रीय अद्यक्ष जीतनराम मांझी को प्रेस कांफ्रेंस करना था, लेकिन पीसी से कुछ देर पहले अपने प्रस्तावित पीसी को रद्द कर दिया।

बताया जाता है कि प्रेस काफ्रेंस में तेजस्वी से जुड़े सवाल से बचने के लिए जीतनराम मांझी ने अपना पीसी रद्द कर दिया है।क्यों कि सुबह में तेजस्वी को लेकर दिए बयान के बाद राजद खेमा मांझी पर हमलावर हो गया है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News