बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से इनकार करने के बाद लड़की के परिजनों ने होनेवाले दामाद के ज्वेलरी दुकान में जमकर किया हंगामा, हिरासत में लड़का को लिया पुलिस

शादी से इनकार करने के बाद लड़की के परिजनों ने होनेवाले दामाद के ज्वेलरी दुकान में जमकर किया हंगामा, हिरासत में लड़का को लिया पुलिस

GAYA : गया शहर के रमना रोड़ में शादी करने से इनकार करने पर लड़की के परिजनों ने लड़का के ज्वेलर्स दुकान पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बात जब ज्यादा बिगड़ने लगी तो आसपास के लोगों ने डायल 112 को फोन कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़का बिट्टू कुमार को हिरासत में लेकर थाना चली गई। 

दरअसल लड़की के परिजन सिरदला के रहने वाले हैं जो अपने बेटी का शादी रमना रोड के रहने वाले बिट्टू कुमार से तय किए थे। लेन-देन और शादी की तिथि भी तय हो गई थी। यहां तक गया के एक निजी होटल में लड़का-लड़की की रिंग सेरेमनी भी हो गयी थी। 

लड़की के भाई रवि वर्मा ने बताया कि उसने अपने बहन की शादी बिट्टू कुमार से तय की थी। लड़का बिट्टू कुमार के पिता नहीं है। शादी के पूर्व की सारी रस्में पूरा होने के बाद लड़का अचानक से शादी करने से इनकार कर रहा है। इस पर जब हम लोग सिरदला से गया पहुंचे तो वह बहन को नाबालिग बताने लगा और यह भी कहने लगा कि वह मुझे पसंद नहीं है।

इस पर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी होने लगी। लड़की के भाई रवि वर्मा ने आरोप लगाया कि लड़का बिट्टू कुमार ने उसके पिता को थप्पड़ मारा है। इस पर बात और भी बिगड़ गई। इस बीच किसी में डायल 112 को फोन कर दिया। पुलिस मौके पहुंची और उसे हिरासत में लेकर चली गई। 

लड़की के भाई रवि वर्मा ने यह भी आरोप लगाया है कि शादी के तय होने के बाद जमीन खरीदने के नाम पर हम लोगों से लड़का बिट्टू कुमार ने 4 लाख रुपये भी लिए थे जिसे वह अब लौटाने को राजी नहीं है। इधर, कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा का कहना है कि दोनों पक्ष को बुलाया गया है। पहले दोनों को समझाया जाएगा। बात नहीं बनी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।.   

Suggested News