बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश की डोरेबाजी पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा, ट्वीटर पर जम कर कोसा

नीतीश की डोरेबाजी पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा, ट्वीटर पर जम कर कोसा

Patna: नीतीश कुमार को घेरने के लिए उपेन्द्र कुशवाह की रणनीति औन्धे मुह गिर गई है. कुशवाहा के सामने अब असल चुनौती अपने दोनों विधायको को पार्टी के साथ जोड़े रखने की है. माना जा रहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा के दोनों विधायक पाला बदल कर नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो सकते है. कुशवाहा के हरलाखी से विधायक सुधाशु शेखर ने आज नीतीश कुमार से मुलाकात भी की है जिसके बाद गुस्से में भड़के उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर अपने विधायक तोड़ने का सीधा आरोप लगाते हुए जोरदार हमला बोला हैं. 

समेटिए @NitishKumar जी अपने लोगों को..! केवल दहेज़ लेना-देना ही अपराध नहीं है बल्कि किसी पार्टी को डैमेज करने हेतु लोभ व प्रलोभन देना भी अपराध एवं घोर अनैतिक कुकृत्य है...! ऐसे यह कोई नही मनेगा कि आपकी पार्टी में ऐसा कुकृत्य, आपकी सहमति के बगैर हो रहा होगा....! वैसे तो @NitishKumar जी, आपको तोड़-जोड़ में महारत हासिल है। #बसपा, #लोजपा, @RJDforIndia, @INCIndia और अब @RLSPIndia...! लेकिन #बिहार व #देश की जनता सब देख रही है। हम गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ो और गरीब सवर्णों के हक के लिए लड़ते रहेंगे। आप चाहे जितना प्रहार करें ।

उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने नीतीश कुमार के खिलाफ निकाला था जुलूस

आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देते आए हैं और उनसे असंतुष्ट रहे हैं. कल ही उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पटना में जुलूस निकाला था और जुलूस में उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद, नीतीश कुमार मुर्दाबाद, कुशवाहा समाज को नीच कहना बंद करो, कुशवाहा समाज जिंदाबाद, पलटू राम मुर्दाबाद, चोर-उच्चकों की सरकार नहीं चलेगी जैसे नारे लगाए गए थे और उन समर्थकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया जिसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से सवाल भी पूछा था कि ये कैसा सुशासन है.आज उपेंद्र कुशवाहा ने रामविलास पासवान से मुलाकात की थी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का वक्त मांगा था. 

बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा को पहले से ही जानकारी थी कि उनकी पार्टी के कुछ नेता जेडीयू के संपर्क में हैं लेकिन शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी पार्टी के ये दो विधायक जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जेडीयू में शामिल होने के बाद इस घटनाक्रम के कुछ खास ही मायने हैं क्योंकि 2019 चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर बिहार में अभी तक एनडीए के सहयोगी दलों के बीच सहमति नहीं बन पाई है.

उपेंद्र कुशवाहा को ये झटका ऐसे वक्त लगा है कि जब वो बीते कई दिनों से एनडीए में 2019 लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर हुए फैसले पर अपनी नाराजगी खुलकर दिखा रहे हैं. वो लगातार नीतीश कुमार पर हमला हैं. इस बीच उनके दोनों विधायक का पार्टी छोड़ने और नीतीश से हाथ मिलाने की खबर के बाद ये कुशवाहा पर बड़ा हमला हैं. साल 2015 के विधानसभा चुनाव में आरएलएसपी ने एनडीए गठबंधन के साथ कुल 23 सीटों पर चुनाव लड़ा था और सिर्फ दो सीटों पर जीत दर्ज की थी.


Suggested News