बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : घर से भागकर हिन्दू युवक ने मुस्लिम युवती से रचाई शादी, वीडियो वायरल कर जान बचाने की लगाई गुहार

BIHAR NEWS : घर से भागकर हिन्दू युवक ने मुस्लिम युवती से रचाई शादी, वीडियो वायरल कर जान बचाने की लगाई गुहार

BETTIAH : बगहा नगर थाना क्षेत्र से भागकर शादी कर लेने के बाद प्रेमी प्रेमिका ने वीडियो वायरल कर पुलिस प्रशासन से जान बचाने की गुहार लगाई है। दूसरी तरफ लड़की के पिता ने अपने बेटी के आशिक पर बहला फुसला कर बेटी को घर के लाखों रुपये के जेवरात के साथ भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

कहा जाता है प्यार पर किसी का वश नही होता और इसमें जाति धर्म भी कोई मायने नही रखता। प्यार-मोहब्बत जिंदाबाद की कहानी बयां कर रही यह घटना बगहा के पूअर हाउस मुहल्ले का है जहां वार्ड 35 के निवासी सफायत अंसारी ने शास्त्रीनगर के अशोक कुमार यादव पर यह आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उक्त व्यक्ति ने उसके पड़ोसियों के मदद से उसकी बेटी को शादी की नीयत से बहला फुसला कर भगा ले गया है। साथ ही पीड़ित पिता ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि उसकी बेटी ने घर में उसकी शादी के लिए रखे जेवरात समेत अपने नई नवेली भाभी के भी गहने साथ ले गई है। 

इधर दोनों प्रेमी युगल ने एक वीडियो वायरल कर पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि उनके जान को खतरा हो सकता हैं। प्रेमिका ने कहा है कि वह बालिग हो चुकी है और उसे फैसला करने का पूरा हक है। उनलोगों ने अपने मर्जी से शादी की है और उन्हें भगाने में किसी का हाथ नही है। वहीं प्रेमी का कहना है कि पुलिस उनकी जान बचाए यदि उनके साथ कोई घटना घटती है तो वे कुछ भी कर सकते हैं। हालांकि पुलिस दोनों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।


बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News