सलमान के बाद सर्किट का रणबीर पर वार, आप संजू नहीं बन सकते हैं

सलमान के बाद सर्किट का रणबीर पर वार, आप संजू नहीं बन सकते हैं

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू का इंज़ार लोगों को मूवी की शूटिंग के टाइम से ही है. राजकुमार हिरानी ने काफी खूबसूरती से बड़े परदे पर उतारा है और रणबीर ने उसे निभाया भी बखूबी है. रणबीर के लुक और उनकी एक्टिंग की तारीफ तो सभी कोई कर रहे है. मूवी ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही मूवी लोगों के बीच काफी चर्चा में. रणबीर का लुक काफी हद तक संजय दत्त जैसा लग भी रहा है. लेकिन जहाँ एक तरफ रणबीर तारीफे बटोर रहे है वही दूसरी तरफ सलमान खान को उनका लुक और एक्टिंग कुछ खासा पसन् नहीं आ रहा है.

AFTER-SALMAN-KHAN-ARSHAD-SAID-ABOUT-SANJU3.jpg

सलमान ने रणबीर की एक्टिंग पर कमेंट करते हुए कहा कि संजय दत्त जैसा कोई भी नहीं बन सकता है और संजय की एक्टिंग संजय ही ज्यादा अच्छे से कर सकते हैं. सलमान खान ने कहा कि ‘संजय दत्त का किरदार केवल संजय दत्त ही निभा सकते हैं, बॉलीवुड के किसी दूसरे अभिनेता में वो बात नहीं है कि वो ऑनस्क्रीन संजय दत्त का किरदार कर सके’

सलमान खान ने साफ कहा कि उन्हें रणबीर की एक्टिंग संजू में कुछ खास पसंद नहीं आयी हैं. सलमान खान के बाद मुन्ना भाई MBBS में सर्किट का रोले निभाने वाले अरशद वारसी ने भी सलमान का साथ देते हुए कहा कि संजू जैसा आप नहीं बन सकते हैं. अरशद वारसी ने अपने बयान में कहा-‘रणबीर कपूर संजू में कमाल के लग रहे हैं. अरशद वारसी ने कहा- मुझे हमेशा लगता है कि वो बहुत अच्छे कलाकार हैं लेकिन किसी और की तरह बनना, किसी और की तरह बोलना, किसी और का लहजा पकड़ना… वो एक अलग बात है। उसमें अलग ही मुश्किलातों का सामना करना पड़ता है.’

AFTER-SALMAN-KHAN-ARSHAD-SAID-ABOUT-SANJU2.jpg

वारसी ने कहा कि, ‘संजू तो संजू है. आप चाहें कुछ भी कर लें, आप संजू नहीं बन सकते हैं. इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है। मुझे भी नहीं लगता है कि कोई दूसरा कलाकार संजय दत्त बन सकता है.

आपको बता दें कि संजय दत्त पर बानी बायोपिक संजू 29 जून को सिनेमा घरों में आने वाली हैं. मूवी में रणबीर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, मनीषा कोईराला और बोमन ईरानी नज़र आने वाले है. दर्शकों को इस मूवी का बहुत इंतज़ार है. 

Find Us on Facebook

Trending News