बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संजू के बाद अब रणबीर जल्द ही दिखेंगे सर्किट के रोल में

संजू के बाद अब रणबीर जल्द ही दिखेंगे सर्किट के रोल में

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' की अपार सफलता के बाद अब उन्हें कई फिल्मो की लगातार ऑफर आ रहा है. हाल ही में उन्होंने संजू फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाया था और अब वे अपनी अगली फिल्म में संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभाने वाले हैं. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रणबीर जल्द ही फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस 3' में नजर आने वाले हैं. बता दें कि आने वाली फिल्म मुन्ना भाई में रणबीर जल्द ही सर्किट का रोल करने वाले हैं. 

AFTER-SANJU-RANBEER-WILL-BE-IN-CIRCUIT-ROLE2.jpg

फिल्म 'संजू' ने तो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट किया और इसके बाद अब रणबीर राज कुमार हिरानी की और भी फिल्मो में काम करना चाहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिरानी ने कहा था कि वे रणबीर को 5 और फिल्मो में काम देना चाहते हैं. मुन्ना भाई में सर्किट का रोल काफी पॉपुलर हुआ था और लोग इसे बेहद पसंद भी किये थें. अब अरशद वार्सी के जगह रणबीर को सर्किट के रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म में रणबीर संजय दत्त के साथ नजर आएँगे और इसकी पूरी तैयारी राज कुमार हिरानी ने कर ली है. 

AFTER-SANJU-RANBEER-WILL-BE-IN-CIRCUIT-ROLE3.jpg

रणबीर एक काफी अच्छे एक्टर हैं और संजू के बाद तो वे सबके दिलों पर राज करने लगे हैं. ऐसे में इनके फैंस भी इन्हे सर्किट के रोल में देखने के लिए बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह राज कुमार हिरानी की फिल्म होगी और इनकी फिल्म जब भी परदे पर आती है तो सभी फिल्मो का रिकॉर्ड तोर ही देती है.

Suggested News