संजू के बाद अब रणबीर के साथ पांच फिल्मो में काम करेंगे हिरानी

संजू के बाद अब रणबीर के साथ पांच फिल्मो में काम करेंगे हिरानी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर राज कुमार हिरानी अगली पांच फिल्मों में काम करेंगे। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जब भी आती है तो जाहिर है कि सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देती है. हाल ही में रणबीर को लेकर उन्होंने 'संजू' बनाई, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। रणबीर के करियर की यह सबसे बड़ी फिल्म रही और उन्होंने फिर से राज कुमार हिरानी के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा जताई है. 

AFTER-SANJU-RANBEER-WILL-WORK-IN-NEXT-5-FILM-OF-HIRAANI2.jpg

एक इवेंट के दौरान रणबीर ने राज कुमार हिरानी से कहा कि आपने दो फिल्में आमिर खान के साथ और दो फिल्में संजय दत्त के साथ बनाई है और एक फिल्म मेरे साथ की है और अब आप मेरे साथ कितनी फिल्में बनाएंगे। तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'मैं तुम्हारे साथ पांच फिल्में बनाऊंगा'. रणबीर के भी फैंस को यह इंतजार है कि वे अगली किस फिल्म में काम करेंगे। 

AFTER-SANJU-RANBEER-WILL-WORK-IN-NEXT-5-FILM-OF-HIRAANI3.jpg

बता दें कि फिल्म 'पीके' में रणबीर आमिर खान के साथ कैमियो रोले में नजर आएं थें. अब खबर यह भी आ रही है कि अगली पीके फिल्म में रणबीर लीड रोले में नजर आ सकते हैं. फिलहाल फिल्म 'संजू' ने अब तक 277 करोड़ की कमाई कर ली है और यह 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिलहाल सभी को यह इंतजार है कि हिरानी की वो 5 कोन सी फिल्मे होंगी जिसमे रणबीर कपूर काम करेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News