BIHAR NEWS : चोरी करते पकड़ाने के डर से बदमाश ने की मासूम की हत्या, घर में ही दफनाई लाश

BIHAR NEWS : चोरी करते पकड़ाने के डर से बदमाश ने की मासूम की हत्या, घर में ही दफनाई लाश

SUPAUL : सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर में अहले सुबह सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पड़ोसी ने घर के सामने से गुजर रही 6 साल की मासूम बच्ची का बेरहमी से कत्ल कर घटना को छुपाने के लिए घर में ही शव को दफन कर दिया। पीड़ित परिजन मो. हसन का आरोप है कि उसकी 6 साल की मासूम बेटी सानिया उर्फ आमना उस समय आरोपी मो राशिद के घर के सामने से गुजर रही थी। 

सानिया ने आरोपी को उसके अपने ही घर मे चोरी करते देख लिया था। बताया जा रहा है की इसी से बचने के लिए आरोपी राशिद ने बच्ची को अपने कब्जे में लेकर पहले तो गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को घर मे ही दफन कर दिया। ताकि किसी को भनक नहीं लग सके। इधर जब देर रात तक सानिया की उसके परिजन ने खोजबीन की और वह कहीं नहीं मिली तो आरोपी के घर की तलाशी के क्रम में देखा कि उसके घर की मिट्टी के नीचे कुछ छुपाया गया है। 

खोदने पर सानिया की लाश निकली। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया गया है कि आरोपी बदमाश किस्म का व्यक्ति है और कई वार चोरी छिनतई के आरोप में जेल जा चुका है। इस घटना में खास बात यह है कि उक्त आरोपी को कल ही शराब पीने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इधर जब हत्या का भी आरोप उस पर लग गया है तो पुलिस इस मामले में भी पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News