गंभीर आरोप के बाद LNMU में सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार आये सामने, कहा मेरे खिलाफ चल रही है साजिश

गंभीर आरोप के बाद LNMU में सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार आये सामने, कहा मेरे खिलाफ चल रही है  साजिश

DARBHANGA : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं के द्वारा बेहद संगीन आरोप लगे है। जिसमें छात्र छात्राओं ने कहा है कि सर न सिर्फ देर रात छात्राओं को फोन कर उल्टी सीधी बात करते हैं। बल्कि रात में वो अपने घर पर भी आने की जिद करते हैं। खुद की नंगी तस्वीर भी भेजते हैं, साथ ही अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए, बात नहीं मानने पर परीक्षा में फेल कर देने के अलावा कई तरह की धमकी भी देते हैं।


वही जब यह खबर मीडिया की सुर्खियों में आया प्रो अखिलेश कुमार मीडिया के सामने आए और कहा कि कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। हमारे पुराने तस्वीर को आधार बनाकर हमारी छवि को खराब कर रहे हैं। मैं कम उम्र में अपने शिक्षण गतिविधि के चलते काफी लोकप्रिय हो गया हूं। मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर मेरी छवि को खराब करने में लगे हुए है।

वहीं अखिलेश कुमार ने कहा कि मेरे खिलाफ षड्यंत्र कर तीन से चार छात्र को प्रलोभन देकर मेरे खिलाफ उतारा गया है। पूर्व में भी इसी तरह मेरे खिलाफ बच्चों को उतारा गया था। मेरे बारे में अन्य छात्रों से पूछताछ कर लिया जाए। वही असली चैट और तस्वीर के बारे में के सवाल पर कहा कि छात्रा के मोबाइल पर कोई अश्लील चैट नहीं है ना ही कोई तस्वीर। क्योंकि व्हाट्सएप चैटिंग में स्पष्ट दिखता है कि अगर किसी को मैसेज भेजा जाता है तो उसमें सीन दिखता है। जो कहीं नहीं दिख रहा है। मैं निर्दोष हूं और मुझे राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है।

बताते चले कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार पर विश्वविद्यालय के हिन्दी विभाग के छात्र छात्राओं के द्वारा गंदी चैट, अश्लील तसवीर के साथ कई संगीन आरोप लगाते हुए, इसकी शिकायत विभागाध्यक्ष सहित कुलपति से किया था। जिस पर कुलसचिव मुस्ताक अहमद शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं की अखिलेश प्रसाद के खिलाफ लिखित शिकायत की है। तत्काल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News