प्रेम विवाह के छह साल बाद पति का याद आया कि दहेज में नहीं मिला कुछ भी, मांग पूरी नहीं हुई तो कर दी पत्नी की हत्या

प्रेम विवाह के छह साल बाद पति का याद आया कि दहेज में नहीं मिला कुछ भी, मांग पूरी नहीं हुई तो कर दी पत्नी की हत्या

NALANDA :  बिहार थाना क्षेत्र के चौधरी कॉलोनी में गुरुवार की रात पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद शव को फंदे पर लटका पति फरार हो गया। मृतका दीपनगर थाना क्षेत्र के मेघी नगमा गांव निवासी नितीश कुमार की 23 वर्षीय पत्नी संध्या रानी है। पड़ोसियों से सूचना पाकर बिंद थाना क्षेत्र के सतकपुर गांव निवासी मायके के परिजन बेटी के घर पहुंच गए। जहां उन्हें  संध्या की लाश मिली। दामाद घर से फरार था। परिजन दहेज के लिए पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।

 परिवार ने बताया कि 2016 में संध्या ने नीतीश से प्रेम विवाह किया था। युवक बेरोजगार था। दोनों चौधरी कॉलोनी में राकेश कुमार के घर किराया पर रह रहे थे। शादी के बाद पति कभी पत्नी को अपने घर लेकर नहीं गया। इधर कुछ माह से पति दहेज में दस लाख रुपये की मांग कर रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था।

 रात में पति ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर पीट-पीटकर संध्या की हत्या कर दी। मृतका को कोई संतान नहीं है। मृतका में शरीर पर बने जख्मों से परिजन के आरोपों को बल मिल रहा है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।



Find Us on Facebook

Trending News