बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनू सूद की राह पर चले अमिताभ बच्चन! प्रवासी मजदूरों को ऐसे भेजेंगे घर

सोनू सूद की राह पर चले अमिताभ बच्चन! प्रवासी मजदूरों को ऐसे भेजेंगे घर

DESK: कोरोना वायरस ने लोगों के परेशान कर दिया है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान वो प्रवासी मजदूर हैं, जो अपने परिवार से दूर फंसे हैं और लॉकडाउन के इन दिनों उनके पास काम भी नहीं हैं.  इन लोगों के लिए मुंबई में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बने हुए हैं. अब इस कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है.  

सोनू सूद के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने का इंतजाम कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़  मुंबई से 10 बसें उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए रवाना होंगी. इसके पहले  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लागातार प्रवासी मजदूरों को बसों से उनके घर पहुंचाने में लगे हैं. 

उन्होंने मजदूरों के लिए  हेल्प लाइन नम्बर भी जारी किया है साथ ही वे ट्वीटर पर भी लागातार लोगो से नम्बर मांगते नजर आते रहे है. जिसके कारण  सोनू सूद सोसल मीडिया पर खूब वाह-वाही बिटोरी और सुर्खियों में बने हुए है. 

 इसी कड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  ने भी प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बस कि पेशकश कि है और तैयारी में भी जुट गये है. जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन जल्द ही मुंबई से 10 बसें उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए रवाना करने का फैसला किया है.

Suggested News