बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चाकूबाजी के बाद नशेड़ी को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

मुजफ्फरपुर में चाकूबाजी के बाद नशेड़ी को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में आज पुलिस के सामने पब्लिक एक व्यक्ति को बेदर्दी से पिटाई करती रही और दारोगा हाथ पकड़ कर मुंह देखते रहे। मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां पर स्मैक पीने के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद हुआ। जिसमें एक गुट के तथाकथित नशेरी को पब्लिक के द्वारा  पकड़ लिया गया और पुलिस के सामने ही उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी गई। 

हालाँकि सदर थाने के दरोगा के द्वारा कड़ा रुख अख्तियार करने के बाद मारपीट करने वाले पब्लिक शांत हो गई। लेकिन तब तक उक्त व्यक्ति सत्यम दुबे की जबरदस्त पिटाई हो चुकी थी। मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र स्थित चित्रगुप्त पोखर पर नशे में धुत युवक के द्वारा स्थानीय लड़कों पर नशा का विरोध करने के कारण चाकूबाजी कर दी गई। चाकू बाजी करने वाले लड़के का नाम सत्यम दुबे , पिता रामप्रवेश दुबे जोकि टैगोर पब्लिक स्कूल के पास वृंदावन कॉलोनी का रहने वाले है। 

हालांकि सूचना पर सदर थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और उक्त युवक को भीड़ की पिटाई से बचाते हुए थाने ले गई। भीड़ के द्वारा उक्त युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी गई। जिससे उक्त युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकूबाजी में 4 लोग भी घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।


मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News