बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पारा 45 डिग्री पार,नीतीश सरकार का शिक्षकों पर गर्मी का टॉर्चर वार ,ड्यूटी के दौरान शिक्षक हो रहे बेहोश..राज्य भर से विचलित करने वाली तस्वीरें आई सामने...

पारा 45 डिग्री पार,नीतीश सरकार का शिक्षकों पर गर्मी का टॉर्चर वार ,ड्यूटी के दौरान शिक्षक हो रहे बेहोश..राज्य भर से विचलित करने वाली तस्वीरें आई सामने...

BEGUSARAI : बिहार में बढ़ती गर्मी ने जहां कल बच्चों को बेहोश किया। तो वही कल से आज तक लगभग आधा दर्जन स्कूल के शिक्षक भी बेहोश हो रहे हैं। बता दे की बेगूसराय में भीषण गर्मी के कारण जहां कल 40 डिग्री के पार हुआ पारा तो दर्जनों छात्र एवं छात्रा बेहोश हुए। विपक्ष के हंगामे के बाद भी के के पाठक का तुगलकी फरमान कि बच्चे तो स्कूल नहीं आएंगे लेकिन शिक्षक स्कूल आएंगे। पहले की तरह 6:00 से लेकर 1:00 तक स्कूल में ड्यूटी करेंगे। 

इसी क्रम में कल से लेकर आज तक जिले में कुल चार शिक्षक की बेहोश होने की सूचना और तस्वीरें सामने आई है। तो वही कई शिक्षक के बेहोश होने की ख़बर  सामने आ रही है। हालाँकि उनकी बेहोश होने की पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है की आज बेगूसराय के बछवाड़ा क्षेत्र में उमस भरी तेज गर्मी से विद्यालय में ही शिक्षक बेहोश हो गये। इलाज नजदीक के निजी क्लिनिक में विद्यालय शिक्षक साथियों के द्वारा कराया गया। 

प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय गरँय गाँव में कार्यरत शिक्षक विजय कुमार सिंह अचानक बेहोश हो गए। वहीं  उत्क्रमित मध्य विद्यालय तेहूँहा में हिन्दी के शिक्षक मो० इनाइद उल्ला भीषण गर्मी से अचेत होकर बेहोश हों गये। 

बुधवार के दिन साहेबपुर कमाल क्षेत्र में उत्क्रमित मध्य विद्यालय श्रीनगर छर्रा पर्टी में एक शिक्षिका जयंती माला बेहोश हो गई। जिसे इलाज के लिए ग्रामीणों ने एंबुलेंस मंगवाकर सदर अस्पताल मे भर्ती कराया था। इधर के. के. पाठक के तुगलकी फरमान से शिक्षकों मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News