72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद बोले योगी आदित्यनाथ, कहा-भगवा झंडा झुकना नहीं चाहिए

72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद बोले योगी आदित्यनाथ, कहा-भगवा झंडा झुकना नहीं चाहिए

NEWS4NATION DESK : 72 घंटे का बैन खत्म होने के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सबसे पहले ट्वीट कर लोगों को हनुमान जयंती की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि हनुमान जी में मेरी अटूट आस्था है और संकटमोचन में इस आस्था के बीच कोई नहीं आ सकता है, उनका दृढ़ संकल्पित, समर्पित जीवन मेरे लिए एक प्रेरणास्रोत है।

उसके बाद उन्होंने संभल में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दूसरे चरण में हुए चुनाव में अभीतक बीजेपी सभी 16 सीटें जीत रही है। तीसरे चरण में कोई चुक नहीं होनी चाहिए और भगवा झंडा किसी हाल में झुकना नहीं चाहिए।  

सीएम योगी ने अपने चुनावी संबोधन के दौरान केन्द्र की मोदी सरकार की कामों का जमकर बखान किया। योगी ने कहा कि भारत की सरकार ने मोदी जी की अगुवाई में पाकिस्तान में घुसकर एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक की है, आतंकियों का खात्मा किया है। 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें कब्रिस्तान के लिए पैसा देती थीं, श्मशान के लिए नहीं लेकिन हम सभी के लिए पैसा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को वंदे मातरम कहने में संकोच होता है, उसे वोट पाने का कोई अधिकार नहीं है। 

योगी ने कहा कि आज अगर कोई बहन-बेटी के साथ अत्याचार करने पर या तो जेल होगी या फिर सीधा राम नाम सत्य हो जाता है। 

बता दें कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक ट्वीट जरिए केरल की मुस्लिम लीग पार्टी को वायरस बताया था और उनके हरे झंडे पर टिप्पणी की थी। इसके अलावा उन्होंने भारतीय सेना को ‘मोदी जी की सेना’ कहकर संबोधित किया था, जिसके बाद एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार ने उनके प्रचार करने पर रोक 72 घंटे की रोक लगाई थी। 

तीन दिनों के   बैन के दौरान वे न तो किसी भी चुनावी सभा को संबोधित कर सकते थे और न ही किसी तरह की बयानबाजी कर सकते थे। उनपर तीन दिनों का लगा बैन आज सुबह 6 बजे खत्म हो गया है। । 

Find Us on Facebook

Trending News