गाली गलौच के बाद भाई वीरेंद्र ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, जानें क्या थी भाजपा विधायक की प्रतिक्रिया

गाली गलौच के बाद भाई वीरेंद्र ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, जानें क्या थी भाजपा विधायक की प्रतिक्रिया

PATNA : बिहार की राजनीति कब क्या होगा, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। एक दिन पहले तक जिस राजद विधायक भाई वीरेंद्र को गाली गलौच करते हुए देखा गया, आज उन्हें को दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए देखा गया। हालांकि संजय सारावगी की नाराजगी कम नहीं हुई और उन्होंने भाई वीरेंद्र की दोस्ती के प्रस्ताव को मानने से इनकार कर दिया।

मीडियाकर्मियों के पहल पर भाई वीरेंद्र ने आगे बढ़ते हुए सबसे पहले आज बीजेपी विधायक संजय सारावगी के पास पहुंचे। जहां उन्होंने कल की घटना को पीछे छोड़ते हुए उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। इस दौरान थोड़ी देर के लिए संजय सारावगी भी असमंजस में आ गए। हालांकि बाद में आखिरकार संजय सारावगी बिना हाथ मिलाए ही आगे बढ़ गए।

वहीं भाई वीरेंद्र ने कहा कि हमने तो अपनी तरफ से कोशिश की, लेकिन वह दोस्ती नहीं करना चाहते हैं तो क्या कर सकते हैं। वह दोस्ती करें या न करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता  है। क्योंकि वह हमारे क्षेत्र से नहीं आते हैं।

दोनों पक्षों ने की है शिकायत

बता दें कि कल की गाली गलौच की घटना को लेकर भाजपा विधायक संजय सारावगी और राजद विधायक भाई वीरेंद्र दोनों ने स्पीकर के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। अब देखना यह है कि स्पीकर इस मामले पर क्या कार्रवाई करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News