बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माओवादियों के कैंप पर हमले के बाद नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सर्चिंग के दौरान फायरिंग, ओडिशा के जवान को गले में लगी गोली

माओवादियों के कैंप पर हमले के बाद नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सर्चिंग के दौरान फायरिंग, ओडिशा के जवान को गले में लगी गोली

गरियाबंद और ओडिशा की सीमा पर कामरभौदी के पास ओडिशा की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवान सर्चिंग पर निकले थे, इसी दौरान फायरिंग हुई है. जिसमें एक जवान के गले में गोली लगी. जवान ओडिशा का रहने वाला था. जवान का नाम प्रकाश साई है. गोली लगने के बाद जवान को गरियाबंद अस्पताल लाया गया.जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है. गोली अभी भी जवान के गले में फंसी हुई है.

बता दे गरियाबंद नक्सल प्रभावित इलाका है, संभावना है कि नक्सली घटना में जवान को गोली लग सकती है लेकिन पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल नक्सली घटना की पुष्टि नहीं की है. ओडिशा नवापारा के जवान को गोली लगी है. गले के राइट साइड में अंदर गोली घुसी हुई है.

 जवान की हालत अभी स्थिर है. जवान को प्रारंभिक इलाज के बाद रायपुर रेफर किया गया है. मुठभेड़ में गोली लगने की आशंका है. शुक्रवार को गरियाबंद में ही जवानों ने नक्सलियों के बड़े ठिकाने को बर्बाद किया था. छत्तीसगढ़ ओडिशा बॉर्डर पर शोभा पुलिस थाने के जंगल में ये कार्रवाई हुई थी.

 नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सुरक्षाबलों के जवान सर्चिंग पर निकले थे इसी दौरान जवानों ने माओवादियों के कैंप पर हमला बोला. इस दौरान तीन आईइटी बम बरामद किए गए. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित गरियांबद जिले में ओडिशा के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवान को सर्चिंग के दौरान गोली लगी है. 

Suggested News