BIHAR NEWS : कैदियों से मुलाकात पर रोक के बाद भड़के परिजन, सड़क जाम कर किया बवाल

BIHAR NEWS : कैदियों से मुलाकात पर रोक के बाद भड़के परिजन, सड़क जाम कर किया बवाल

VAISHALI : कोरोना की बंदिशें लागू हुई तो कैदियों के परिजनों ने बवाल करना शुरू कर दिया। बता दें की कोरोना संक्रमण को देखते हुए परिजनों को कैदियों से मुलाकात पर रोक लगा दी गयी है। इस आदेश के बाद भड़के लोगों ने जेल के सामने जमकर बवाल किया और सड़क जाम कर दिया। जाम और बवाल के बीच पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ कर सड़क से भगा दिया। 

बताते चलें की आज सुबह कैदियों से मिलने पहुंचे परिजनों को जेल प्रशासन ने बाहर गेट पर ही रोक दिया। जिसके बाद लोग हंगामा करने लगे और विरोध में सड़क जाम कर बवाल करने लगे। जबकि कल ही जेल प्रशासन ने इस आदेश के कॉपी लगा दिया था। हालात की खबर मिली तो सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को किसी तरीके से समझा-बुझाकर हटाया। 

हंगामे और बवाल के बीच कई लोग पुलिस वालों से मुलाकात कराने को लेकर गिडगिड़ाते और मिन्नत करते दिखे। लोगों ने कहा की अचानक नहीं मिलने की सूचना दी गई है। जेल में बंद परिजन को जरुरी सामान देना है। कईयों ने कहा की आज मिलने देते कल से बंद कर देते। वहीँ सदर थाना के दारोगा संतोष कुमार ने कहा की जेल के सामने हंगामे और बवाल की हम लोगों को खबर मिली थी। कैदियों से मुलाकात को लेकर लोग हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद लोगों को हटा दिया गया है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News