बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में कारोबारी की मौत के बाद बवाल, कई ट्रकों और कार में लगाई आग, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

सड़क हादसे में कारोबारी की मौत के बाद बवाल, कई ट्रकों और कार में लगाई आग, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

BHAGALPUR : जिले में सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में एक कारोबारी की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। गुस्साए लोगों ने आठ ट्रकों और एक कार को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान 50 से अधिक ट्रकों में तोड़फोड़ की गई। इतना ही नहीं लोगों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर जगदीशपुर बाजार के पास सोमवार शाम करीब आठ बजे हादसे में बालू कारोबारी अवधेश महतो की मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। 

आक्रोशित लोगों ने सड़कर पर जमकर बवाल मचाया। इस मार्ग से गुजर रही कई ट्रकों और कार में आग लगा दी। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। 

बाद में भागलपुर से फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और सिटी डीएसपी राजवंश सिंह व विधि व्यवस्था डीएसपी नेशार अहमद शाह के नेतृत्व में दर्जनभर थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान राहगीरों को काफी दिक्कतें हुईं। देर रात तक जाम लगा रहा। 

आक्रोशित लोगों का आरोप था कि पिछले तीन महीने से इस सड़क पर लगातार जाम लग रहा है। इस जाम के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। इसके बावजूद पुलिस इसको लेकर गंभीर नहीं है। लोगों का आरोप था कि पुलिसकर्मियों की लापरवाही के कारण जाम लगता है।

लोगों ने बताया कि वादे गांव के बालू कारोबारी बाइक सवार अवधेश महतो को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठे विकास कुमार घायल हो गये। 


Suggested News