बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर जमकर किया बवाल

औरंगाबाद में निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर जमकर किया बवाल

AURANGABAD : औरंगाबाद के देव में बहुआरा मोड़ के पास स्थित मगध क्लीनिक में आज इलाज के दौरान एक 24 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। मौत से आक्रोशित परिजनों ने जमकर क्लीनिक में उत्पात मचाया है। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने देव मुख्य सड़क को जाम कर जिला प्रशासन से अवैध क्लीनिको पर कार्रवाई की मांग किया। 

ग्रामीणों का कहना था की इन दिनों औरंगाबाद जिले में कुकुरमुत्ते की तरह अवैध क्लीनिक चलाए जा रहे है। जहाँ झोला छाप डॉक्टर लोगों का इलाज कर रहे है। जिसके कारण जिला में हर वर्ष सैकड़ों लोगों की जान गंवानी पड़ती है। कहा की यह कार्य जिला चिकित्सा पदाधिकारी के मिली भगत से किया जा रहा है। ग्रामीणों ने जिसको लेकर जिला पदाधिकारी से जांचो उपरांत कार्रवाई की मांग किया है जिससे लोगों के जान माल की रक्षा हो। 

वही मृत महिला के पति सुनील कुमार यादव ने बताया की एक साल पूर्व मेरी पत्नी की प्रसव शीला वर्मा के पास कराया गया था। आज उसकी कुछ तबीयत बिगड़ गई तो मैं ने शीला वर्मा के हॉस्पिटल में कार्यरत कंपाउंडर के मोबाइल नंबर पर फोन किया। जिसके द्वारा बताया गया की मगध मेडिकल क्लीनिक का ही एक ब्रांच देव के बहुआर मोड़ पीआर खोला गया है ।आप वही दिखवा लीजिए। जबकि हमने औरंगाबाद ही आकर दिखाने की बात कहा। लेकिन उनके द्वारा हमे वही दिखा लेने का बात कहा गया। जब मैं अपनी पत्नी को लेकर वहां गया तो वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसका इलाज करना शुरू कर दिया। 

हालाँकि इलाज शुरू करते ही मेरी पत्नी की और तबीयत बिगड़ने लगी। जब हमने डॉक्टरों से पूछा वह अब कैसी है, तो सभी हमें दिलासा दिलवाते रहे और वहां से धीरे धीरे कर सभी क्लीनिक के स्टाप  कुछ न कुछ बहाना कर निकल गए। जब हम अपनी पत्नी को देखने गए तो वह मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। जब इस बिंदु पर हॉस्पिटल में उपस्थित महिला कर्मचारी से बात किया तो उसने बताया की यह हॉस्पिटल नया ही खुला हुआ है। जिसका संचालक सत्यलेश कुमार है जो नवीनगर के रहने वाले है। अभी इस हॉस्पिटल का बोर्ड नही लगा है। लेकिन सत्यलेश सर औरंगाबाद में भी मगध मेडिकल क्लीनिक चलाते है, यह उसी क्लीनिक का ब्रांच है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News