बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बाद आरा के कोईलवर में तनाव, मतदान के दौरान हुआ था जानलेवा हमला

बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बाद आरा के कोईलवर में तनाव, मतदान के दौरान हुआ था जानलेवा हमला

PATNA : कल रविवार को मतदान के दौरान आरा में एक बीजेपी समर्थक पर जानलेवा हमला हुआ था। हमले में गंभीर रुप से घायल मलय सिंह की आज पटना के पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर मौत की सूचना मिलते ही उनके गांव में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है। 

बता दें कि कल रविवार को सातवें चरण के मतदान के दिन आरा में बूथ संख्या 270 और 271 पर बदमाशों ने वोट देने जा रहे भाजपा समर्थक मलय सिंह की गोलबंद होकर पिटाई कर दी थी। घटना में गंभीर रूप से घायल मलय सिंह को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया था। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, पूर्व भाजपा विधायक आशा देवी समेत कई बीजेपी नेता घायल समर्थक से मिलने आरा सदर अस्पताल भी पहुंचे थे। इस घटना के बाद से आशा देवी ने प्रशासन की कार्यवाही पर भी गंभीर सवालिया निशान खड़ा किया था। उन्होंने प्रशासन की मौजूदगी में ये सारी घटनाएं होने की शिकायत की थी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी स्वर्गीय ईश्वर सिंह के 45 वर्षीय पुत्र मलय सिंह मतदान करने जा रहे थे तभी अचानक विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भीड़ ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया। 

मलय की मौत की सूचना के बाद इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। बीजेपी और समर्थकों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। वहीं गांव वाले किसी अनहोनी की आशंका से दहशत में हैं।  

Find Us on Facebook

Trending News