बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में की तोड़फड़, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में की तोड़फड़, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

मुजफ्फरपुर. निजी अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा है. बताया जा रहा है कि एक निजी नर्सिंग होम में बच्चे की मौत हो गयी. इसके बाद गुस्साये परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ किया. साथ ही सड़कों पर टायर जलाकर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया. साथ ही मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर और कर्मियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है.

मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि उनके डेढ़ वर्षीय बेटे की देर रात तबियत चानक से खराब हो गयी. उसे दस्त और उल्टी हो रहा था. इसके बाद बच्चे को एक निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कुछ दवा और सुई देने के बाद घर भेज दिया गया और कहा कि सुबह लेकर आना. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर घर चले गए.

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

बच्चे के पिता ने बताया कि आज दोबारा बच्चे की तबियत काफी बिगड़ गयी और वह अचेत हो गया. इसके बाद बच्चे को लकेर उसी नर्सिंग होम में गए. वहां पर एक डॉक्टर ने बच्चे को देखकर कहा कि बच्चे की मौत हो चुकी है. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर वहां से घर चले गए. कुछ देर बाद बच्चे ने अपने पिता का अंगुली पकड़ा तो सभी दंग रह गए. उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, लेकिन, वहां पर डॉक्टरों ने कहा कि आधा घण्टा पहले लेकर आते तो बच्चे की जान बच सकती थी. बच्चा मर चुका है. यह सुनकर परिजन काफी आक्रोशित हो गए.

Find Us on Facebook

Trending News