बेटी की मौत के बाद पिता ने खुदकुशी : एक दिन पहले खुद सीढ़ियों पर पटककर कर दी थी तीन साल की बेटी की हत्या

बेटी की मौत के बाद पिता ने खुदकुशी : एक दिन पहले खुद सीढ़ियों पर पटककर कर दी थी तीन साल की बेटी की हत्या

SHEIKHPURA : पत्नी से हुए झगड़े के बाद एक युवक ने गुस्से में अपनी तीन साल की बेटी को सीढ़ियों पर पटककर मार डाला। लेकिन इस घटना के बाद पिता ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। शेखपुरा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक का शव बरामद कर लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

क्या हुआ था दो दिन पहले

मामला कसार सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत मसोढा गांव से जुड़ा है। जहां रहनेवाले उमेश चौधरी का पत्नी बबीता देवी से गुरुवार को झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद गुस्से में उमेश ने पास में खेल रही अपनी तीन साल की बेटी सुहानी कुमारी को उठाकर सीढ़ियों पर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पांच बेटियों और एक बेटे के पिता फरार चल रहे थे। जिसके बाद बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

शराब पीने की लत के कारण घर में होता था झगड़ा

 ग्रामीणों ने बताया की शराब की लत और बेटियों को जन्म देने पर उमेश चौधरी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी आये दिन मायके चली जाती थी। एक सप्ताह पहले ही पंचायत के सरपंच संजय वर्मा ने दोनों पति-पत्नी के बीच सुलह करायी थी. पंचायत में उमेश चौधरी ने अपनी पत्नी को ठीक से रखने का बांड भी भरा था, लेकिन दो दिन बीत बाद ही उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी विवाद के बीच गुरुवार की देर शाम करीब सात बजे उमेश चौधरी ने अपनी तीन वर्ष की पुत्री को उठाकर सीढ़ी पर पटक दिया. इससे घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गयी

Find Us on Facebook

Trending News