BIHAR NEWS : मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा, सीएस ने प्राथमिकी दर्ज कराने का दिया आदेश

BIHAR NEWS : मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया जमकर हंगामा, सीएस ने प्राथमिकी दर्ज कराने का दिया आदेश

BAGAHA : अनुमंडलीय अस्पताल में शनिवार को एक मरीज की मृत्यु हो गई। इससे गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल किया। उपाधीक्षक कक्ष में भी तोड़ फोड़ हुई है। स्थानीय रमेश रंजन परामर्शी आदि ने बीच बचाव करते हुए लोगों को शान्त किया। तोड़ फोड़ के क्रम में चिकित्सक, कर्मी भयभीत हो कर छुप गए थे। सूचना पर पश्चिमी चंपारण के सिविल सर्जन वीरेंद्र कुमार चौधरी ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच की। 

सीएस मरीज के उपचार की बिन्दुवार जांच किए और इसके साथ ही प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. एसपी अग्रवाल को सीसीटीवी के फुटेज पर तोड़ फोड़ करने वालों पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। जानकारी के अनुसार नगर के रत्नमाला निवासी ईशा मियां के पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। कार्यरत चिकित्सक डॉ. एसपी.अग्रवाल ने इलाज आरंभ किया। इसके साथ ही सिटी स्कैन आदि जांच लिखा। 

मरीज की स्थिति गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज बेतिया रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस पर मरीज को ले जाने के क्रम में मरीज ने दम तोड़ दिया। परिजनों के कहने पर जैसे ही अग्रवाल मरीज को देखने गाड़ी तक पहुचे की घरवाले भड़क गए। उनको घेर लिया और तोड़ फोड़ करने लगे। किसी तरह उनकी जान बची।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News