पटना में युवक पर हुआ खून सवार : मां को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया हमला, वारदात का कारण हैरान कर देगा

पटना में युवक पर हुआ खून सवार : मां को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया हमला, वारदात का कारण हैरान कर देगा

PATNA : राजधानी पटना में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। दरअसल, अपनी पत्नी की मौत पर गुस्साए एक कलयुगी बेटे पर खून सवार हो गया और अपने ही मां-बाप की कुल्हाड़ी से काट डाला। जिसमें मां लालपरी देवी की घटनास्थल पर ही जान चली गयी और पिता रामआशीष मांझी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने तंत्र-मंत्र के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।

 ये घटना पटना के नौबतपुर थाने के कराई गांव में गुरुवार की रात 9:30  बजे के करीब घटी है। जानकारी के अनुसार, कराई गांव निवासी रामअशीष मांझी की बहू कारू देवी गुरुवार की दोपहर गांव में मवेशी चराने के लिए गई थी। घर आई तो उसे अचानक पेट में दर्द हुआ। इसके बाद बद्री मांझी ने अपने मां लालपरी देवी को जाकर बोला कि तुम डायन हो... तुम्हीं ने मेरी पत्नी को कुछ किए हो... चलो ठीक करो जल्दी... मां लालपरी देवी जब उसके कमरे में जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद बद्री मांझी ने अपनी मां लालपरी देवी पर डायन होने का आरोप लगाकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें बद्री मांझी की मां लालपरी देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि बीच-बचाव करने आए पिता रामाशीष मांझी बुरी तरह घायल हो गए और नौबतपुर रेफरल अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। रामाआशीष मांझी के शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं। 

अब फरार है आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बेटा बद्री मांझी ने मां और पत्नी का शव घर में ही छोड़कर भाग निकला।चीख-पुकार सुन आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने घटना की सूचना नौबतपुर पुलिस को दी। वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को और आरोपित के बेटा को उठा कर थाने ले गई। जहां से सुबह में पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स दोनों शवों को भेजा जाएगा। 

इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव के लोग सकते में है और मृतका के परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है। इधर, नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कहा कि आरोपी को पुलिस तलाश कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News