बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक के बाद एक दो सब्जी विक्रेताओं की मौत के बाद सड़क पर उतरे लोग, जमकर किया हंगामा

एक के बाद एक दो सब्जी विक्रेताओं की मौत के बाद सड़क पर उतरे लोग, जमकर किया हंगामा

SHEOHAR : शिवहर के दो सब्जी विक्रेता की मौत पर स्थानीय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा है। लोगो ने हत्या का आरोप लगाते हुए शहर के मुख्य चौराहे को जाम कर दिया और आगजनी करके प्रदर्शन कर रहे है। पुलिस प्रशासन लगातार लोगो को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है लेकिन लोगो का प्रदर्शन अभी भी जारी है ।

बताया जाता है कि शिवहर के पहाड़पुर में एक सब्जी विक्रेता हरिकिशोर साह वार्ड न. 14 निवासी का शव लावारिश हालत में मिला था। वही मुजफ्फरपुर पथ में सिवाय पट्टी और नरवारा के बीच एक फल विक्रेता धर्मेंद्र कुमार गुप्ता की मौत सड़क हादसे में हो गई थी जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उनके द्वारा यह आरोप लगाया गया कि पहाड़पुर पुल के पास मिली शव सड़क हादसा नही, बल्कि जानबूझ कर किसी ने हत्याकांड की घटना को अंजाम देकर उसे हादसे का शक्ल देने की कोशिश किया है। 

नगर थाना अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि सब्जी विक्रेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। साथ ही लगातार थाना अध्यक्ष और नगर वीडियो आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है थाना अध्यक्ष ने कहा कि घटना के जो भी कारण होगा उसका खुलासा किया जाएगा


Suggested News