बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहीन बाग फायिरंग मामले के खुलासे के बाद दिल्ली की राजनीति गर्म, AAP और BJP एक-दूसरे पर हुई हमलावर

शाहीन बाग फायिरंग मामले के खुलासे के बाद दिल्ली की राजनीति गर्म, AAP और BJP एक-दूसरे पर हुई हमलावर

NEWS4NATION DESK : दिल्ली के शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला गिरफ्तार शख्स आम आदमी पार्टी का सदस्य निकला है। क्राइम ब्रांच के इस खुलासे के बाद दिल्ली की राजनीति गर्म हो गई है। आप और बीजेपी दोनो की ओर से एक-दूसरे पर हमला जारी है। एक ओर से जहां  पुलिस के इस खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी आगबबूला हो गई है औेर इसे राजनीतिक साजिश बताते हुए  इस मामले को लेकर चुनाव आयोग जाने की बात की है। 

वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि खुलासे ने आप की पोल खोलकर रख दी है। 8 फरवरी को दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी। 

पुलिस के खुलासे के बाद आप ने इसे गंदी साजिश बताते  हुए इसके लिए सीधे-सीधे बीजेपी को जिम्मेवार बताया है। AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि अपराध में जो शामिल है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कीजिए। बीजेपी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सारी साजिश रच रही है। AAP ने कहा कि पहले हमें देखने दें कि फायरिंग करने वाला और उनके पिता हमारी पार्टी में हैं या पहले कभी थे या अब किसी और दल में तो नहीं हैं।

वहीं पुलिस के खुलासे के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि इस घटना के बाद आप और अरविंद केजरीवाल का चेहरा बेनकाब हो गया है जो देश की सुरक्षा से खेल रहे हैं।

नड्डा ने ट्वीट किया कि राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगों ने देश को भी नहीं छोड़ा। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके गोली चलाने वाले से संबंध भी सामने आ गए।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पहले भी शाहीनबाग का आम आदमी पार्टी ने समर्थन किया है क्योंकि ये लोग तनाव बढ़ाना चाहते हैं। उनके विधायक अमानतुल्लाह खान ने शाहीनबाग में भाषण दिया।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में हवाई फायरिंग करने वाले कपिल बैंसला को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया है। क्राइम ब्रांच का दावा है कि कपिल और उसके पिता गजे सिंह करीब एक साल पहले AAP में शामिल हो चुके हैं। पुलिस ने कपिल की कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं जिसमें वह कथित तौर पर AAP नेताओं के साथ दिख रहा है। 


Suggested News