चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद बजरंग बली के शरण में सीएम योगी, मंदिर में जाकर किया हनुमान चलीसा का पाठ

चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद बजरंग बली के शरण में सीएम योगी, मंदिर में जाकर किया हनुमान चलीसा का पाठ

NEWS4NATION DESK : आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले पर चुनाव आयोग ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सख्त कार्रवाई की है। आयोग ने योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटों का प्रतिबंध लगा दिया है। 

आयोग की ओर से हुई इस कार्रवाई के बादसीएम योगी आदित्यनाथ ने आज मंगलवार को मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया। जानकारी के मुताबिक सीएम योगी मंगलवार सुबह 8:30 बजे हनुमान सेतु मंदिर पहुंचे। मंदिर में योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। चुनाव आयोग की ओर से योगी के भाषण देने पर प्रतिबंध लगाया गया है और उनके इस प्रतिबंध में मंदिर में जाना शामिल नहीं है। ऐसे में वह मंदिर जा सकते हैं।

बता दें बीएसपी प्रमुख मायावती ने देवबंद में गठबंधन की एक संयुक्त रैली में मुसलमानों से गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। जिसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर मायावती के अली हैं तो हमारे बजरंगबली हैं। चुनाव आयोग दोनों के इस बयान को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की है। आयोग ने दोनो के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंध के बाद योगी आदित्यनाथ 16, 17 और 18 अप्रैल तक कोई चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे।

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News