बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांधी सेतु के बाद अब जेपी सेतु बना सुसाइड प्वाइंट, फिर एक युवती सेतु से गंगा में कूदी

गांधी सेतु के बाद अब जेपी सेतु बना सुसाइड प्वाइंट, फिर एक युवती सेतु से गंगा में कूदी

PATNA : गांधी सेतु के बाद अब राजधानी के दीघा स्थित जेपी सेतु सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है। पिछले चार-पांच महीने के अंदर 15 से ज्यादा युवक-युवतियों ने इस सेतु से गंगा में छलांग लगा अपनी जान दे दी है। वहीं फिर एक 24 वर्षीय नवविवाहिता ने इस पुल से गंगा में छलांग लगा अपनी जान दे दी। महिला का शव अबतक नहीं मिल पाया है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम उसके शव की तलाश में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सोमवार की शाम जेपी सेतु के पाया संख्या 5 से एक महिला ने गंगा में छलांग लगा दी। महिला का नाम निभा कुमारी बताया जा रहा है और वह नौबतपुर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि निभा की शादी इसी वर्ष जुलाई माह में बिहटा के मिल्कीपुर गांव में हुई थी। 

सुसाइड से पहले भाई को किया मैसेज

निभा कुमारी ने अपने सुसाइड की जानकारी अपने भाई को फोन पर मैसेज देकर की थी। मैसेज ने उसने लिखा कि वह अपनी शादी से खुश नहीं है, इसलिए गंगा में कूद अपनी जान देने जा रही हूं। इधर घटना के बाद से निभा के परिवार में शोक का माहौल व्याप्त है। निभा की लाश नहीं मिलने से पूरा परिवार गंगा के किनारे जुटा हुआ है। मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल है।

प्रशासन ने युवती की लाश को तलाशने के लिए एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को लगाया है। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ गंगा में युवती की लाश को तलाशने में जुटी है। 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News