बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगरेप के बाद नाबालिग को जान से मारने का प्रयास, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बचाई जान

गैंगरेप के बाद नाबालिग को जान से मारने का प्रयास, रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बचाई जान

SUPAUL : प्रशासन के लाख कोशिश के बावजूद प्रदेश में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। बांका और शेखपुरा के बाद अब सुपौल जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना सदर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ही तीन लड़कों ने नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये। पीड़िता की रोने बिलखने की आवाज को सुन कुछ लोगों ने उसे अस्पताल तक पहुंचाया जहां इलाज के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

AFTER-THE-GANGRAPE-ATTEMPT-TO-KILL-THE-MINOR-SAVE-THE-PEOPLE-PASSING-THROUGH-THE-ROAD3.jpg

पीड़िता ने बताया कि घर से बाहर वह जलावन लाने गई थी, उसी दौरान तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। तीनों युवकों ने बलात्कार के बाद उसे जान से मारने की भी कोशिश की, लेकिन उसकी चिल्लाने की आवाज सुन कर पास से ही गुजर रहे लोग पहुंच गये। पीड़ित लड़की की मां ने महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।  

AFTER-THE-GANGRAPE-ATTEMPT-TO-KILL-THE-MINOR-SAVE-THE-PEOPLE-PASSING-THROUGH-THE-ROAD4.jpg

महिला थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि घटना को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है। जिन तीन लड़कों पर घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप लगा है, उनके भाई की हत्या के आरोप में पीड़िता के पिता जेन में बंद हैं। 

Suggested News