लड़कियों के भागने की घटना के बाद, पटना शेल्टर होम आसरा में दो युवतियों की संदिग्ध मौत

लड़कियों के भागने की घटना के बाद, पटना शेल्टर होम आसरा में दो युवतियों की संदिग्ध मौत

PATNA : राजधानी पटना के नेपाली नगर स्थित आसरा शेल्टर होम से लड़कियों के भागने के बाद दो युवतियों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। इन दोनों युवतियों की मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पीएमसीएच प्रशासन का कहना है कि अस्पताल लाने से पहले ही दोनों युवतियों की मौत हो चुकी थी। 

अस्पताल प्रशासन के इस दावे के बाद माना जा रहा है कि दोनों युवतियों की मौत शेल्टर होम में हो चुकी थी मामले को दबाने के लिए उन्हें पीएमसीएच में भर्ती करा दिया गया। अभी दोनों युवतियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं इस मामले को लेकर अभीतक किसी अधिकारी का पक्ष ही सामने आया है। बता दें कि जिस शेल्टर होम का यह मामला है,उसका संचालन एक एनजीओ करता है, जो बिहार के समाज कल्याण विभाग के अधीन आता है।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड की घटना के बाद राज्य के आवास गृह की बदहाली के मामले लगातार सामने आ रहे है। इसी बीच राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके के इस शेल्टर होम की भी खामी सामने आई थी। 

बीते शुक्रवार को यहां से लड़कियों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया था। उस घटना के दो दिन बाद उसी शेल्टर होम की दो लड़कियों की मौत की खबर आई है। दोनों युवतियों की मौत शनिवार की शाम को ही हुई थी, लेकिन इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी। इस मौत के बाद पटना का आसरा शेल्टर होम फिर से विवादों में आ गया है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News