सरकारी अस्पताल से बच्चा चोरी के बाद बवाल, लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने की फायरिंग

सरकारी अस्पताल से बच्चा चोरी के बाद बवाल, लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने की फायरिंग

 NALANDA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में फिर एक बार सरकारी अस्पताल में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. बीती रात इस्लामपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक नवजात बच्चे की चोरी हो गई. नवजात की चोरी के बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. 

इस मामले को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी किया. जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर पथराव और रोड़ेबाजी किया. लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस की जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस को भी जबाव में तीन राउंड फायरिंग करनी पड़ी. इसके बाद हंगामा करनेवाले लोग भाग गए.

 तनाव को देखते हुए हिलसा डीएसपी मो0 मोत्ताफिक अहमद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर कैम्प किये हुए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चों की खोज में लगी है. बताते चले की इस्लामपुर थाना इलाके के बौरी सराय निवासी मो0 महबूब की पत्नी आमना खातून का बीती रात डिलेवरी हुआ था. रात के करीब तीन बजे किसी ने बच्चे को चुरा लिया. आमना का आरोप है अस्पताल की एक नर्स ने ही बच्चे की चोरी कराई है. यही नहीं महिला ने नर्स के ऊपर नाजायज राशि भी वसूलने का आरोप लगाया है. 

सबसे बड़ी बात यह है की इस महिला का यह पहला बच्चा था. इधर डियूटी पर तैनात प्रभारी डॉ0 प्रभाकर का कहना है की इसके साथ एक अन्य महिला थी जिसने नर्स को कहा की मैं इनके साथ हूँ और फिर महिला की सेवा करने लगी. रात करीब तीन बजकर 20 मिनट में फिर बच्चे को भाप दिलवाने का बहाना बनाकर निकली और फरार हो गयी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News