बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के बाद अब चाचा पारस को भी प्रधानमंत्री मोदी में दिखा भगवान का रूप, कहा - उनके जैसा कोई नहीं

चिराग के बाद अब चाचा पारस को भी प्रधानमंत्री मोदी में दिखा भगवान का रूप, कहा - उनके जैसा कोई नहीं

HAJIPUR : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान के दौरान चिराग पासवान ने कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान श्रीराम नजर आते हैं। अब इसी तरह की बातें चिराग के चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस भी करते नजर आ रहे हैं। हाजीपुर पहुंचे पशुपति पारस ने कहा है कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी में भगवान दिखते हैं. हाजीपुर परिसदन में प्रेस वार्ता करते हुए पारस ने नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से करते हुए आजीवन एनडीए (NDA) में रहने की बात कही

केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने कहा है मोदी को ईश्वरीय शक्ति प्राप्त है, जब भी मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे उनमे भगवान दिखते हैं। उन्होंने कहा जितना काम पीएम मोदी (PM Modi) करते है उतना काम संबंधित विभाग के मंत्री भी नहीं करते. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को ईश्वरीय शक्ति प्राप्त है, जब भी मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे उनमे भगवान दिखते हैं.


हाजीपुर जंक्शन का नाम बदलने की मांग

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान हाजीपुर जंक्शन बदलने की मांग की। उन्होंने जंक्शन का नाम बड़े भाई स्व. रामविलास पासवान के नाम पर करने की मांग की तथा हाजीपुर में रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा लगाए जाने की घोषणा की।

बिहार एमएलसी चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी के नाम का एलान करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान भतीजे चिराग पासवान को नसीहत दी। केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री ने भतीजे चिराग पासवान से अपने संबंधों के विषय में पूछे गए सवाल पर कहा कि कोई व्यक्ति बलवान नहीं होता है, बल्कि समय बलवान होता है. इसलिए समय का इंतजार कीजिए. उन्होंने चिराग पासवान को नसीहत देते हुए कहा कि अगर उन्होंने कोई गलती की है, तो उसका प्रायश्चित करना चाहिए.


Suggested News