प्रेम विवाह के बाद युगल ने सीएम से लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार, वीडियो जारी कर कही यह बात

प्रेम विवाह के बाद युगल ने सीएम से लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार, वीडियो जारी कर कही यह बात

NAWADA : नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के ग्राम बरदाहा का एक प्रेमी युगल अंतरजातीय शादी करने के बाद अब सीएम नीतीश कुमार से प्राण रक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल करते हुये, प्रेमिका के पिता, मामा व भाइयों से जान माल की सुरक्षा का गुहार लागते हुये सरकार से भी सहारा मांगा है। 

मामला सिरदला थाना क्षेत्र के बरदाहा बाजार का है जहां एक प्रेमी युगल रागनी कुमारी ने बरदाहा बाजार के विष्णु दयाल के पुत्र मनीष कुमार ने अपनी अपनी रजा मंदी व हिन्दू रीति रिवाज से 2 जुलाई 2021 को गया कोर्ट व एक मंदिर में अंतरजातीय विवाह कर लिया। शादी के बाद दुल्हन के साथ अपने गांव पहुंच कर माता पिता से आशीर्वाद लिया। रागनी ने अपने शादी की बात अपने माता पिता व परिजनों को बता दी है।

पुलिस और सरकार से लगाई मदद की गुहार

परिजनों ने सिरदला थाना पहुच कर न्याय की गुहार लगाया पर एक तरफ दोनों के बालिग होने व कोर्ट मैरेज का हवाला देते हुये पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया। साथ ही जरूरी पूछताछ के लिए पुलिस ने प्रेमी युगल से भी मुलाकात कर पूछताछ किया।लड़की ने कोर्ट मैरिज व बालिग होने का सबूत दिया। रागनी ने अपने आधार व शिक्षिका होने का भी सबूत दिया। वहीं लड़की पक्ष के लोगो के द्वारा रोज लड़के व लड़की को धमकी दिया जा रहा है कि तुम दोनों को जान मार देगें ।अपहरण कर लेंगें। इन सारी धमकियों से सहमे प्रेमी युगल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल कर जान माल की सुरक्षा का गुहार लगा रहें है।वीडियो इनदिनों क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।पुलिस को भी आवेदन दी गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News