प्रेम विवाह के बाद युवती को धोखा देना रेलवे इंजिनियर को पड़ा भारी, पहुंच गए जेल

प्रेम विवाह के बाद युवती को धोखा देना रेलवे इंजिनियर को पड़ा भारी, पहुंच गए जेल

PATNA : युवती को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान आंखें चार हुई। फिर दोनों ने परिवार वालों से छिपकर कोर्ट में शादी कर ली। इस दौरान दोनों ने तय किया कि परिवार की रजामंदी के बाद उन्हें इस शादी की जानकारी देंगे। लेकिन, यहां युवक के इरादे कुछ और थे। उसने अपनी पत्नी को धोखा दिया और दूसरी शादी की तैयारी शुरू कर दी। जब यह मामला युवती के सामने आया तो वह महिला पुलिस थाने पहुंच गई।

पूरा मामला दानापुर डीआरएम कार्यालय में कार्यरत जूनियर इंजीनियर अमित कुमार से जुड़ा है। बताया गया कि रेलवे में नौकरी से पहले वह 2014 में एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाने के लिए जाता था। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया। पांच साल के प्रेम के बाद 2019 में दोनों ने घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद भी किसी को नहीं बताया और कहा कि सबकी रजामंदी से सार्वजनिक तौर पर शादी करेंगे। लेकिन शादी के एक साल बाद ही लड़के का रवैया बदल गया। अक्सर मोबाइल ऑफ रखता था।

मनाने की कोशिश सभी कोशिश नाकाम

इस दौरान युवती को यह जानकारी मिली कि अमित उसे छोड़कर दूसरी जगह शादी करने की तैयारी कर रही है। जिसके बाद युवती ने महिला थाने में इसकी शिकायत की। कई बार काउंसिलिंग भी हुई, इसके बाद भी लड़का दूसरी शादी करने जा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने धोखेबाज पति को दानापुर डीआरएम कार्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया।  महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी हो गई है और उसे जेल भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News