मंत्री भाई के बाद मंत्री पुत्र पर बवालः विधान परिषद में अखबार लहराने लगे प्रेमचंद्र मिश्रा, मंत्री भी हो गये खड़ा और ....

मंत्री भाई के बाद मंत्री पुत्र पर बवालः विधान परिषद में अखबार लहराने लगे प्रेमचंद्र मिश्रा, मंत्री भी हो गये खड़ा और ....

PATNA: बिहार में मंत्री भाई के बाद मंत्री पुत्र पर बवाल जारी है।नीतीश कैबिनेट के मंत्री पुत्र का जांच दल में दिखने की खबर सामने आने के बाद विधानमंडल में बवाल जारी है। विधान परिषद में शून्यकाल के दौरान विपक्षी सदस्यों ने हंगामा किया। कांग्रेस और राजद सदस्य अखबार लेकर सदन में पहुंचे । जैसे ही शून्यकाल की शुरूआत हुई प्रेमचंद्र मिश्रा समेत अन्य एमएलसी अखबार लहराने लगे। इस दौरान मंत्री जिनके पुत्र जांच दल में दिखे थे वो भी खड़े हो गये और विरोधियों को जवाब देने लगे।

मंत्री रामप्रीत पासवान के पुत्र पर विवाद

बता दें,बिहार के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान के पुत्र जांच दल में दिखे थे। मंत्री पुत्र के रूपौली प्रखंड के कई पंचायतों में नल-जल योजना की जांच में पहुंचने की तस्वीर वायरल होने के बाद बवाल मचा है। अखबार में जब यह खबर सामने आई इसके बाद विधानमंडल में विरोधी दलों ने सवाल खड़े किये हैं। विधान परिषद में प्रेमचंद्र मिश्रा वेल में पहुंच गये और सरकार से जवाब मांगा।

विधान परिषध सभापति अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि आप लोग अभी सीट पर जाइए,आपको उचित समय पर मौका मिलेगा। वहीं विरोध देख खुद मंत्री रामप्रीत पासवान सीट पर खड़े हो गये और अपने बेटे का बचाव करते दिखे। उन्होंने कहा कि बेटा उनके साथ गया था। इसमें किसी को क्या आपत्ति है। 


Find Us on Facebook

Trending News