बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के बाद फूटा गुस्सा, थाना प्रभारी को आक्रोशित भीड़ ने मारी गोली

हत्या के बाद फूटा गुस्सा, थाना प्रभारी को आक्रोशित भीड़ ने मारी गोली

ARA : बिहार में टुकड़े - टुकड़े होकर बिखरते कानून के राज की एक बानगी आरा में देखने को मिली है. भोजपुर में एक युवक की हत्या से नाराज आक्रोशित भीड़ ने थाना प्रभारी को निशाने पर ले लिया. आक्रोशित लोगों को शांत कराने गए सहार थाना प्रभारी को उग्र भीड़ में से किसी शख्स ने गोली मार दी. दरअसल भोजपुर के सहार थाना स्थित बजरेया गांव में मामूली विवाद के कारन एक युवक की हत्या हो गई. युवक के हत्यारों ने उसके चौकीदार पिता की भी जमकर पिटाई की जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित हो उठे ग्रामीणों को शांत कराने घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष को ही भीड़ ने निशाना बनाते हुए गोली मार दी है. 

क्या है पूरा मामला ? 

सहार थाना के बजरेया गांव निवासी चौकीदार भुखन यादव के 28 वर्षीय पुत्र लाल बाबू यादव का अपने ही गांव के कुछ लोगों के साथ पूर्व से विवाद चला आ रहा था. बीती रात लाल बाबू गांव के ही समीप अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. अपराधियों ने भुखन यादव की भी जमकर पिटाई की. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर पर हमला बोल दिया. हिंसक भीड़ ने आरोपियों के घर पर तोड़फोड़ करते हुए ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल में आग लगा दी. 

हंगामा कंट्रोल करने पहुंची थी पुलिस 

हंगामे की सूचना मिलते ही सहार थानाध्यक्ष संजय कुमार टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहाँ हिंसक भीड़ ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया. इस दौरान ही थानाध्यक्ष पर भी गोली चलाई गई. थाना प्रभारी संजय कुमार को एक गोली लगी है. गोली लगने के बाद उनके साथ मौजूद मौजूद पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल संजय कुमार की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया. लेकिन घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल कायम है. 


Suggested News