बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद लोगों का भड़का गुस्सा, एसपी कार्यालय का शव के साथ किया घेराव

हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद लोगों का भड़का गुस्सा, एसपी कार्यालय का शव के साथ किया घेराव

VAISHALI : हाजीपुर में अपराधियों के दुस्साहस और हत्या की वारदात के बाद लोगो का गुस्सा कुछ इस कदर भड़का की लोग मृतक ज्वेलर्स के शव का अंतिम संस्कार कराने की बजाय शव को लेकर एसपी के आवास पहुँच गए। एसपी आवास पहुंची भीड़ अपराधियों के दुस्साहस और पुलिस की नाकामी का आरोप लगाकर हंगामा करने लगी।  

हंगामे और एसपी को घेरे जाने की खबर पर पुलिस वाले भागते दौड़ते पहुँचते दिखे। आनन फानन में साहब के आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया। हालाँकि आवास के बाहर आक्रोशित लोगो की भीड़ के साथ वहां छावनी सा नजारा दिखने लगा। भीड़ पुलिसिया नाकामी को लेकर पुलिसअधिकारियो की ऐसी तैसी करने पर उतारू दिख रही थी। वहीँ पुलिस अधिकारी भीड़ को समझाने की मशक्कत करते दिख रहे थे। लेकिन गुसाई भीड़ का पारा सातवे आसमाँ पर दिख रहा था। 

बाद में मृतक ज्वेलर्स के परिजनों को एसपी से मुलाक़ात करवाई गई। कार्रवाई और अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन मिला। जिसके बाद हालात सम्भला। दरअसल कल देर रात ज्वेलर अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान कन्हाई साह नाम के एक ज्वेलर्स की उसके घर के पास अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर ह्त्या की थी। हंगामा और विरोध कर रहे भीड़ के बीच ज्वेलर व्यवसाइयो ने पुलिस की नाकामी को लेकर गुस्सा जाहिर किया तो पुलिस इस पुरे मामले पर कुछ भी कहने से बचती रही। 


वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 


Suggested News